Harsh Gujral

जब Harsh Gujral ने महिला से पूछा ” तुम्हें कैसे लड़के पसंद हैं “?

Harsh Gujral : दोस्तों अगर आप Harsh Gujral show देखना पसंद करते हैं तो आप यह भी जानते होंगे कि harsh कितने हाजिर जवाबी हैं। एक Stand Up के दौरान Harsh Gujral जब एक महिला से पूछते हैं कि आपको कैसे लड़के पसंद है तुम महिला रहती है कि मुझे विदेशी लड़की ज्यादा पसंद है, कारण पूछने पर बताती है कि विदेशी लड़के ज्यादा Attractive और Handsome होते हैं जबकि Indian लड़को में ये चीजें ज्यादातर नहीं होती हैं।

Harsh Gujral Show : क्या है पूरी कहानी?

दिल्ली में हो रहे एक Stand Up Comedy Show में एक महिला जो कि एक Flight Attendant होती है Harsh Gujral की Stand Up Comedy देखने आई होती है और अपना नाम मुस्कान बताती है। शो के दौरान Harsh Gujral उस महिला से पूछते हैं कि आपको कैसे लड़के पसंद है तो इस पर महिला कहती है कि मुझे Indian लड़के बिल्कुल पसंद नहीं है क्योंकि Indian लड़को की तुलना में विदेशी लड़के ज्यादा Handsome और Attractive होते हैं।

Harsh Gujral का जवाब

महिला का जवाब सुनकर Harsh उस महिला की चुटकी लेते हुए कहते हैं कि आपने कभी अपने मोबाइल का Front Camera खोला है, इस बात पर Harsh Gujral show देखने आई पुरी audience जोर जोर से हंसने लगती है। शायद Harsh Gujral के कहने का ये मतलब था की क्या तुमने अपनी शक्ल देखी है।

दोस्तों आपको क्या लगता है कि Harsh Gujral के कहने का क्या मतलब था, अपनी राय हमारे वेबसाइट www.thenewsmunch.com के Comment Box में शेयर जरूर करें।

Harsh Gujral के बारे में F&Q

1. Harsh Gujral का पूरा नाम 

Harsh deep Gujral 

2. Harsh Gujral Age

Harsh Gujral की जन्म तिथि 17 सितंबर 1993 है जिसके अनुसार इस समय Harsh Gujral age 31 years के हैं।

3. Harsh Gujral एक Show का कितना लेते हैं?

Harsh Gujral अपने एक show का लगभग 10 लाख रूपए charge करते हैं।

Leave a Comment