हार्दिक-पंड्या-रोहित-शर्मा-विवाद

ये सोच है हार्दिक पांड्या की रोहित शर्मा की कप्तानी के बारे में ।

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या हैं यह सभी जानते हैं। इससे पहले पिछले कई सालों से मुंबई इंडियंस टीम की कप्तानी रोहित शर्मा करते आ रहे थे लेकिन आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस टीम की कप्तानी रोहित शर्मा से हार्दिक पांड्या को दे दी गई जिससे रोहित शर्मा के फैंस काफी नाराज हुए थे और तरह-तरह की बातें सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही थी। 

कई फैंस का यह भी मानना था कि इस फैसले से हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा के बीच मनमुटाव हो सकता है जिसका प्रभाव मुंबई इंडियंस को मैच में देखना पड़ सकता है। इन सभी बातों और अफवाहों का जवाब देते हुए एक इंटरव्यू में हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा के बारे में कुछ ऐसा बोला की आप भी हार्दिक पांड्या के फैन हो जायेंगे।

एक इंटरव्यू के दौरान जब एक रिपोर्टर हार्दिक पांड्या से पूछता है कि – “मुंबई इंडियंस टीम की कप्तानी रोहित शर्मा के बजाय आपको दे दी गई कैसा लग रहा है ” तो इसका जवाब देते हुए हार्दिक पांड्या कहते हैं कि टीम की कप्तानी मेरे पास होने या रोहित के पास होने से कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि जब भी हमें मदद की जरूरत होती है तो रोहित शर्मा हमेशा हमारे साथ रहते हैं या अगर उन्हें हमारी जरूरत होगी तो हम हमेशा उनके साथ हैं और रोहित शर्मा जैसे प्लेयर का मुम्बई इंडियंस टीम में होने से हमें काफी मदद मिलती है क्योंकि वह कई सालों तक इस टीम की कप्तानी कर चुके हैं और उनके कप्तान रहते हुए मुंबई इंडियंस टीम ने जो ऊंचाई हासिल की हम उसे और भी ऊंचाई पर ले जाने का प्रयास करेंगे।

हार्दिक पांड्या यह भी कहते हैं कि मैंने अपना अधिकतर क्रिकेट मैच रोहित शर्मा के नेतृत्व में खेला है और हमारे बीच कप्तानी को लेकर ऐसी कोई शर्म की बात या स्थिति की समस्या नहीं है, उनका हाथ हमेशा हमारे कंधो पर रहेगा।

दोस्तों आप सभी को हार्दिक पांड्या के इस जवाब को पढ़कर कैसा लगा और मुंबई इंडियंस टीम का कप्तान किसे रहना चाहिए अपना राय हमारी वेबसाइट www.thenewsmunch.com के कमेंट बॉक्स में जरूर शेयर करें।

Leave a Comment