ऋषभ पंत IPL 2024 मे खेलेंगे की नहीं जानिए पूरी खबर- thenewsmunch.com पर

ऋषभ पंत

दोस्तों आप सभी जानते है की कुछ समय पहले ऋषभ पंत एक कार दुर्घटना मे गंभीर रूप से घायल हो गए थे  हुआ थे जिसमे ऋषभ पंत मरने से बाल बाल बचे थे ऐसे मे उनके फैन काफी दुखी हुए थे की क्या भविष्य मे ऋषभ दोबारा मैच खेल पाएंगे या नहीं।

ऐसे मे अगर आप भारतीय क्रिकेट टीम और ऋषभ पंत के फैन है तो आपके लिए बहुत बड़ी खुश खबरी है क्योंकि हम सभी के सबसे पसंदीदा खिलाड़ियों मे से एक ऋषभ पंत अब पूर्ण रूप से स्वस्थ हो चुके है।

सूर्य कुमार यादव से क्यों डरते है Austrelia के कोच Andrew Mc Donald Click Here

खबर है की ऋषभ पंत कोलकाता मे Delhi Capitals की टीम मे खेलते नजर आए है इससे एक बात तो तय है की ऋषभ पंत आगामी IPL 2024 मे की ओर से खेलते हुए दिखने वाले हैं। Delhi Capitals के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर मे शामिल सौरव गांगुली भी एक इंटरव्यू मे बताते हैं की ऋषभ पंत T-20 WORLD CUP 2024 मे खेलेंगे की नहीं यह तो तय नहीं है लेकिन IPL 2024 मे ऋषभ पंत का Delhi Capitals की ओर से खेलने की पूरी संभावना है।

दोस्तों आप लोगों मे से अधिकतर लोगों को शायद ही पता ही होगा की ऋषभ पंत आखरी बार दिसंबर 2022 मे बांग्लादेश मे मैच खेलने गए थे और वापस लौटने पर दिल्ली से अपने घर जाते समय रुणकी (राजस्थान) के पास इनके कार का एक्सीडेंट हो गया था जिसमे ऋषभ पंत गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

दुर्घटना के बाद किसको पता था की पंत की वापसी दोबारा अन्तर्रासट्रिए क्रिकेट मे हो पाएगी। लेकिन जादवपुर विश्वविद्यालय, कोलकत्ता द्वारा आयोजित कैम्प मे Delhi Capitals की ओर से पहुचे Rishabh Pant को देख कर उनके फैन काफी उत्साहित है।

T-20 WORLD CUP 2024 मैच मे खेलने के लिए ऋषभ पंत के लिए IPL 2024 एक परीक्षा की घड़ी होगी जिसमे अच्छा प्रदर्शन ही उनकी वापसी का एक मात्र कारण बन सकता है। अगर IPL 2024 मे पंत का प्रदर्शन संतोसजनक नहीं रहता है तो आगे भविष्य मे पंत को काफी परेशनिओ का सामना करना पड़ सकता है।  

दोस्तों आप को क्या लगता है की IPL 2024 ऋषभ पंत खेलेंगे की नहीं, अपना जवाब कमेन्ट करके जरूर बताएं और यह भी बताए की www.thenewsmunch.com द्वारा दी गई जानकारी आपको कैसी लगी।

Leave a Comment